main page

मोनालिसा ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, विक्रांत के सीने से लग कर यूं दिए पोज

Updated 27 January, 2022 10:36:35 PM

एक्ट्रेस मोनालिसा अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मोनालिसा अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मोनालिसा पीच प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। वहीं विक्रांत येलो टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर रहे हैं। दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। कपल का रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मोनालिसा और विक्रांत ने 2017 में शादी की थी। दोनों का प्यार शो बिग बॉस के घर पर परवान चढ़ा था और घर में ही कपल ने शादी रचाई थी। दोनों की ये शादी काफी यादगार रही।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

monalisasharesromantic photoshusband Vikrant Singh RajpootBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...