main page

पति विक्रांत के साथ मोनालिसा ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, एक-दूसरे को रंग लगाते हुए बालकनी में कोजी हुआ कपल

Updated 09 June, 2022 10:14:40 AM

एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में मोनालिसा व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। वहीं विक्रांत येलो टी-शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। दोनों बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं। मोनालिसा और विक्रांत एक दूसरे को रंग लगाते हुए दिखाई दे रही है। बैकग्राउंड में फिल्म 'जुग जुग जियो' का गाना 'रंगी सारी' बज रहा है। कपल का ये रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें मोनालिसा और विक्रांत ने साल 2017 में शादी की थी। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। हाल ही में मोनालिसा और विक्रांत शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आए थे। दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों को खूब पसंद आई लेकिन शो के विनर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन रहे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

monalisaromantic videohusband vikrant singh rajpootBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...