main page

मोनालिसा ने खास अंदाज में पिता को किया बर्थडे विश, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- हमेशा सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू

Updated 15 January, 2022 09:22:17 PM

एक्ट्रेस मोनालिसा के पिता का आज बर्थडे हैं। एक्ट्रेस ने खास अंदाज में पिता को बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस ने पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बाप-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस मोनालिसा के पिता का आज बर्थडे हैं। एक्ट्रेस ने खास अंदाज में पिता को बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस ने पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बाप-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka
मोनालिसा ने पिता के साथ चार तस्वीरें शेयर की हैं। दो तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। एक तस्वीर में एक्ट्रेस रेड आउटफिट में दिखाई दे रही है। आखिरी तस्वीर में मोनालिसा रेड एंड क्रीम साड़ी में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस पिता भी अलग-अलग कपड़ों में दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा- हैप्पी बर्थडे माय कूल बाबा...थैंक्यू हमेशा इतना सपोर्टिव रहने के लिए। दोनों बाप-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्ट्रेस के पिता को बर्थडे विश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस काफी प्यार देते हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

monalisawishesbirthdayfatherBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...