main page

OMG! इस मशहूर सिंगर ने सुरीली आवाज में छेड़ा ऐसा राग कि बाल्टी भरकर हुई नोटों की बारिश, स्टेज पर बिखरा पैसा ही पैसा

Updated 19 November, 2021 04:36:27 PM

आज तक आपको शायद ही ऐसा नजारा देखने को मिला हो, जहां इंसान पर पानी की तरह नोटों की बारिश हो रही है। लोग उस वक्त  वीडियो देखकर चौंक गए, जब स्टेज पर सिंगर के ऊपर बाल्टी भरकर पैरों की बारिश हुई। जी हां, ये कोई और नहीं, जानी-मानी गुजराती सिंगर उर्वशी रादादिया है, जिस पर लोग पानी की तरह पैसा बहा है। सिंगर पर पैसों की बौछार का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रादड़िया स्टेज पर अपनी धुन में गाना गा रही हैं, तभी पीछे से एक शख्स आता है और उनपर बाल्टी भरकर नोटो

बॉलीवुड तड़का टीम. आज तक आपको शायद ही ऐसा नजारा देखने को मिला हो, जहां इंसान पर पानी की तरह नोटों की बारिश हो रही है। लोग उस वक्त  वीडियो देखकर चौंक गए, जब स्टेज पर सिंगर के ऊपर बाल्टी भरकर पैरों की बारिश हुई। जी हां, ये कोई और नहीं, जानी-मानी गुजराती सिंगर उर्वशी रादड़िया है, जिस पर लोग पानी की तरह पैसा बहा है। सिंगर पर पैसों की बौछार का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रादड़िया स्टेज पर अपनी धुन में गाना गा रही हैं, तभी पीछे से एक शख्स आता है और उनपर बाल्टी भरकर नोटों की बारिश करने लगता है। मंच पर चारों तरफ पैसा ही पैसा बिखर जाता है। इंटरनेट पर ये वीडियो देख लोग खूब हैरान हो रहे हैं।


ये वीडियो उर्वशी रादड़िया ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा- श्री समस्त हीरावाड़ी ग्रुप द्वारा तुलसी विवाह का आयोजन किया गया है, जिसमें लोकदैरा का आयोजन किया गया। आपके अमूल्य प्यार के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।
 
उर्वशी रादड़िया फेमस गुजराती फोक सिंगर हैं। वे अपने गाने 'नगर नंद जी ना लाल' सॉन्ग के लिए फेमस हैं।


Money rainsingerUrvashi RadadiyavideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...