main page

B'day spcl: अबु सलेम के पीछे जेल की हवा खा चुकीं हैं मोनिका बेदी, ऐसे बर्बाद हुआ फिल्मीं करियर

18 January, 2020 12:17:40 PM

एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मोनिका बेदी आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जब एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर को लेकर ऊंचाइयों को छूने लगी तभी इनके नाम पर धब्बे लगने शुरू हो गए। एक्ट्रेस अपनी लाइफ में फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही। मोनिका अबु सलेम संग लव स्टोरी को

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मोनिका बेदी आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जब एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर को लेकर ऊंचाइयों को छूने लगी तभी इनके नाम पर धब्बे लगने शुरू हो गए। एक्ट्रेस अपनी लाइफ में फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही। मोनिका अबु सलेम संग लव स्टोरी को लेकर खुब सुर्खियों में आईं। तो चलिए जानते हैं ऐसी कौनसी बात हुई, जिसकी वजह से एक्ट्रेस शिखरों को छुते-छुते नीचे गिर गईं।

Bollywood Tadka
मोनिका जब अपने करियर को लेकर लोगों का दिल जीत रही थी, तभी वो अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के प्यार में पड़ गईं। बता दें अबु सलेम 1993 के मुंबई में हुए बम ब्लास्ट का दोषी हैं, लेकिन दोनों की लव स्टोरी काफी फेमस रही। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी की बात बताई थी कि जब वो दुबई में थी, तब उन्हें पहली बार अबु सलेम का फोन कॉल आया। फोन पर अबु ने खुद को बड़ा बिजनेसमैन बताया और साथ ही मोनिका को स्टेज शो करने का ऑफर भी दिया। उस वक्त मोनिका की रुचि ऐसे कामों में काफी ज्यादा थी। 

Bollywood Tadka
यहीं से दोनों की बात-चीत होना शुरू हो गई। मोनिका स्लेम को देखे बिना ही उनकी आवाज पर फिदा हो गईं और उनसे एक दिन भी बात किए बिना रह नही पाती थी। जब उनका फोन नही आता मोनिका घंटो तक अबु का इंतजार करती रहती। 

Bollywood Tadka
मोनिका ने बताया, अबु का असली नाम अर्सलान अली था। दुबई के बाद मोनिका ने अबु को मिलने के लिए कई बार मुंबई बुलाया, लेकिन अबु हर बार कोई न कोई बहाना करके उसकी बात को टाल दिया करते।

Bollywood Tadka

मोनिका को समझ आ गया कि वो अबु के लिए नहीं बनीं। बस, तभी से ही मोनिका के लिए बर्बादी की घड़ियां शुरू हो गईं। 18 सितंबर, 2002 में मोनिका को फर्जी पासपोर्ट के चलते पुर्तगाल में गिरफ्तार कर लिया और उन्हें चार साल की सजा हो गई।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि अबु ने उन्हें एक बार कहा था कि तुम मुंबई छोड़ कर मेरे पास आ जाओ, वर्ना तुम बर्बाद हो जाओगी और ऐसा ही हुआ कुछ एक्ट्रेस के साथ।
अपने हिस्से की काटकर मोनिका पर्दे पर कमबैक कर चुकी हैं। मोनिका का परिवार पंजाब के होशियारपुर से नार्वे शिफ्ट हो गया था।

Bollywood Tadka

मोनिका इंटरव्यू में ये भी कहा कि वो अबु सलेम के साथ वर्षों तक रहीं, लेकिन उन्होंने अबु से कभी शादी नहीं की। जबकि, अबु सलेम नेबताया था कि मोनिका से उसकी शादी साल 2000 में लॉस एंजलेस की एक मस्जिद में हुई थी। 


monica bedibirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...