main page

बाथटब में बैठे इस हसीना का भीगा बदन देख छूटेगा आपका पसीना, तस्वीरें हो रही है वायरल

Updated 26 November, 2017 12:18:50 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस मोनिका बलुची अपनी एक्टिंग और अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। हाल ही में मोनिका की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही है।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस मोनिका बलुची अपनी एक्टिंग और अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। हाल ही में मोनिका की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में मोनिका बाथटब में बैठी हुईं हैं। उनका एेसा कातिलाना अंदाज यकीनन आपको दीवाना बना देने वाला हैं। वैसे इन तस्वीरों को देखकर ये अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल होगा कि मोनिका 52 साल की हैं।

Bollywood Tadka

इस उम्र में भी बह काफी हॉट और बोल्ड हैं। मोनिका कई हिट हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं। मोनिका अपनी फोटोल अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सोशल साइट पर मोनिका की काफी फैन फॉलोइंग हैं। लोग उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं। उनका लुक, अंदाज और स्टाइल देखकर किसी भी यंग एक्ट्रेस को उनसे जलन हो सकती है।

Bollywood Tadka

बता दें कि मोनिका 'इररिवर्सिबल' और 'पैशन ऑफ द क्राइस्ट' जैसी फिल्मों के लिए जाती हैं। मोनिका का मानना है कि बतौर एक्ट्रेस बात करूं तो आपकी बॉडी शब्दों से कई गुना ज्यादा भावों की अभिव्यक्ति कर सकती है। मोनिका हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स में नजर आई थीं।
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Monica Belluccihot pictures

loading...