main page

सगाई के तीन साल बाद मोनिका गिल ने मंगेतर गुरशॉन संग अलग की राहें, इंस्टा से डिलीट की तस्वीरें!

Updated 15 March, 2022 12:23:05 PM

जब भी हम पाॅलीवुड कपल्स की बात करें तो हर किसी के जहन में एक्ट्रेस मोनिका गिल और गुरशॉन सहोता का नाम सबसे पहले आता है। मोनिका गिल और गुरशॉन सहोता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करता रहता है। लेकिन अब इस कपल को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। मोनिका गिल और उनके मंगेतर गुरशॉन सहोता की राहें अब अलग हो गई हैं।

मुंबई: जब भी हम पाॅलीवुड कपल्स की बात करें तो हर किसी के जहन में एक्ट्रेस मोनिका गिल और गुरशॉन सहोता का नाम सबसे पहले आता है। मोनिका गिल और गुरशॉन सहोता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करता रहता है। लेकिन अब इस कपल को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। मोनिका गिल और उनके मंगेतर गुरशॉन सहोता की राहें अब अलग हो गई हैं।

Bollywood Tadka

जी हां, आपने ठीक पढ़ा मोनिका गिल और गुरशॉन सहोता अलग हो गए हैं। इस बात की पुष्टि करते हुए  मोनिका गिल के एक करीबी सूत्र ने कहा कि दोनों की सगाई हो चुकी थी और शादी की योजना भी बना रहे थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से वे अलग हो गए हैं।

Bollywood Tadka

एक न्यूज चैनल से बात करें तो सूत्र ने कहा-'मोनिका और गुरशॉन के रास्ते अलग हो गए हैं। उन्होंने अपनी सगाई तोड़ दी है, और अब कुछ महीने हो गए हैं। हालांकि दोनों चुप रहे हैं, दोनों में से कोई भी इस बारे में ज्यादा बात करने में सहज नहीं है।'

Bollywood Tadka

सूत्र ने कहा- 'मोनिका ने अपनी और गुरशॉन की सभी तस्वीरें हटा दी हैं और गुरशॉन ने अपने इंस्टाग्राम पेज को पूरी तरह से हटा दिया है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monica Gill (@monica_gill1)

 

मोनिका गिल ने साल 2019 में मई में गुरशॉन सहोता संग साई की थी। प्रोफैशनल लाइफ की बात करें तो मोनिका गिल पंजाबी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं।

Bollywood Tadka

 मोनिका ने एमी विर्क के साथ  'सत श्री अकाल' दिलजीत दोसांझ संग  'सरदारजी 2' और 'अंबरसरिया', 'कप्तान' में गिप्पी ग्रेवाल के साथ काम किया है। उन्होंने पाॅलीवुड ही नहीं बल्कि बाॅलीवुड में भी काम किया हैं। वह कपिल शर्मा की 'फिरंगी' और निर्देशक जेपी दत्ता की 'पलटन'  में नजर आ चुकी हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Monica GillfianceGurshawn SahotaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...