main page

फिनाले से 6 दिन पहले बिग बॉस ओटीटी से खत्म हुआ मूस जटाना का सफर, इन 6 कंटेस्टेंट्स ने बनाई फाइनल में जगह

Updated 13 September, 2021 12:01:53 PM

शो बिग बॉस ओटीटी का 18 सिंतबर को फिनाले है, जिसमें कुछ ही दिन रह गए हैं। संडे के वार एपिसोड में मूस जटाना घर से बाहर हो गई है। मूस के बाहर होने पर शमिता शेट्टा, राकेश बापट, निशांत भट्ट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन फिनाले के लिए खेलेंगे।

मुंबई. शो बिग बॉस ओटीटी का 18 सिंतबर को फिनाले है, जिसमें कुछ ही दिन रह गए हैं। संडे के वार एपिसोड में मूस जटाना घर से बाहर हो गई है। मूस के बाहर होने पर शमिता शेट्टा, राकेश बापट, निशांत भट्ट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन फिनाले के लिए खेलेंगे। 

Bollywood Tadka
रविवार के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आए। शो के शुरुआत में एमएक्स टकाटक के स्टार्स ने घरवालों से मुलाकात की। घर में सारे कंटेस्टेंट्स एमएक्स टकाटक के स्टार्स के लिए वीडियो बनाते नजर आए, जो बेहद मजेदार रहा। इसके बाद शो पर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ गेस्ट बनकर पहुंचे और अपने नए गाने 'कांटा लगा' का प्रमोशन करते नजर आए। इस बीच नेहा और टोनी ने कंटेंस्टेंट्स के साथ एक गेम भी खेला, जो काफी दिलचस्प रहा। वहीं शो के अंत में कम वोट मिलने के कारण मूस को घर से बाहर होना पड़ा। इस बार मूस के अलावा नेहा, दिव्या, प्रतीक और शमिता भी नोमिनेटेड थे, लेकिन लोगों ने सबसे कम वोट नेहा और मूस को दिए। 

Bollywood Tadka
ऐसे में करण ने नेहा और मूस में कौन घर से बाहर जाएगा, ये फैसला घरवालों के ऊपर छोड़ दिया। इसी बीच करण ने नेहा और मूस के लिए दो आर्टिफिशियल बॉम्ब मंगवाए और दोनों ने उसे पहना। घरवालों को यह कहा गया कि जिसे वह फिनाले में देखना चाहते हैं, वह उसके बॉम्ब का तार कांट दें। इस दौरान निशांत और दिव्या ने मूस के तार कांटे, जबकि प्रतीक, शमिता और राकेश ने नेहा के तार कांटे। इस हिसाब से नेहा को ज्यादा वोट मिले और वह घर से बेघर होने से बच गईं। मूस के जाने से निशांत उदास नजर आए। वहीं, प्रतीक फूट-फूटकर रोने लगे। फिनाले वीक में बचे कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। 
Bollywood Tadka


moose jattanaevictedbigg boss ott6 daysfinaleBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...