main page

इस किन्नर की खूबसूरती देख ऐश्वर्या राय भी है हैरान, तस्वीरें कर देगी मदहोश

Updated 21 March, 2018 02:16:22 PM

आज एक किन्नर की खूबसूरती का जिक्र करने वाले है जो अपनी खूबसूरती के लिए इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी मशहूर है। जिसकी खूबसूरती देख कर ऐश्वर्या राय भी हैरान रह गई।

मुंबई: आज एक किन्नर की खूबसूरती का जिक्र करने वाले है जो अपनी खूबसूरती के लिए इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी मशहूर है। जिसकी खूबसूरती देख कर ऐश्वर्या राय भी हैरान रह गई। वह इतनी खूबसूरत है कि इनके आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल हैं। जी हां, यकीन नहीं आता तो देख लीजिये इन तस्वीरों में।

Bollywood Tadka

खुबसूरत किन्नर थाईलैंड की रहने वाले है। शेखर नाम के इस किन्नर के जन्म के बाद इसके माता-पिता ने बिल्कुल भी धैर्य नहीं खोया और उसके शारीरिक बनवत के अनुसार ही शेखर का पालन पोषण किया।

Bollywood Tadka

आज शेखर एक पढ़ी लिखी लड़की की तरह ही अपना जीवन जी रही है। शेखर की इन तस्वीरों को देखकर आप भी उसकी खूबसूरती के दीवाने होने से खुद नहीं रोक पायेंगे।

Bollywood Tadka

आपको बता दें की थाईलैंड एक मात्र ऐसा देश है जहां पर किन्नरों के लिए ब्यूटी कांटेस्ट का आयोजन किया जाता है। थाईलैंड में हर साल होने वाले इस प्रतियोगिता में शेखर ने भी हिस्सा लिया था और खूबसूरती की वजह से उसने कांटेस्ट में पहला स्थान भी पाया है।
 

:

most beautiful transgendermanipurviral

loading...