main page

Mother's Day:'आप इस दुनिया में नहीं हैं फिर भी आप इस दुनिया की बेस्ट मां' दिवंगत मां श्रीदेवी के नाम जाह्नवी का दिल को छू जाने वाला पोस्ट

Updated 08 May, 2022 01:54:44 PM

8 मई को पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया जा रहा है। यह दिन हर मां और बच्चे के लिए काफी खास होता है। मां एक बच्चे की लाइफ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी मां और सास संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उन्हें मदर्स डे 2022 पर शुभकामनाएं दी हैं। बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी इस खास मौके पर दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी  के नाम दिल को छू जाने वाला पोस्ट लिखा।

मुंबई: 8 मई को पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया जा रहा है। यह दिन हर मां और बच्चे के लिए काफी खास होता है। मां एक बच्चे की लाइफ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी मां और सास संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उन्हें मदर्स डे 2022 पर शुभकामनाएं दी हैं। बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी इस खास मौके पर दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी  के नाम दिल को छू जाने वाला पोस्ट लिखा।

Bollywood Tadka

फरवरी 2018 में  जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के सिर से मां का साया उठ गया था। श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद से जाह्नवी अक्सर हर खास मौके पर मां को याद करती हैं। ऐसे में अब मदर्स डे पर जाह्नवी ने मां के साथ अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में नन्हीं जाह्नवी मां की गोद में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके शेयर कर जाह्नवी ने लिखा-'आपकी गैरमौजूदगी में भी मैं हर दिन आपका प्यार महसूस करती हूं। आप इस दुनिया में नहीं हैं, फिर भी आप इस दुनिया की बेस्ट मां हो। लव यू।' इसके साथ ही जाह्नवी ने दिल का इमोजी बनाई है। फैंस जाह्नवी की इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही ‘गुड लक जेरी’, राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर और मिसेज माही' और वरुण धवन के साथ 'बवाल' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘मिली’ में भी काम कर रही हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Mother Day 2022Janhvi KapoorMomSrideviBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...