main page

Celebration Videos:उर्वशी के बर्थडे पर मां ने धमकाया डांस फ्लोर, शॉर्ट ड्रेस पहन बेटी संग जमकर नाची मीरा रौतेला

Updated 26 February, 2022 12:00:04 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला 25 फरवरी को पूरे 28 साल की हो गई हैं। यह दिन उनके लिए बेहद खास रहा। सोशल मीडिया पर फैंस की ताबड़तोड़ शुभकामनाएं, देश विदेश के फैंस से मिले गिफ्ट्स और शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन। फैमिली और फैंस की तरफ से ढेर सारे प्यार को पाकर एक्ट्रेस की खुश का कोई ठिकाना नहीं रहा। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुईं। वहीं अब उर्वशी के बर्थडे पर उनकी मां का एक डांस वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस इस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला 25 फरवरी को पूरे 28 साल की हो गई हैं। यह दिन उनके लिए बेहद खास रहा। सोशल मीडिया पर फैंस की ताबड़तोड़ शुभकामनाएं, देश विदेश के फैंस से मिले गिफ्ट्स और शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन। फैमिली और फैंस की तरफ से ढेर सारे प्यार को पाकर एक्ट्रेस की खुश का कोई ठिकाना नहीं रहा। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुईं। वहीं अब उर्वशी के बर्थडे पर उनकी मां का एक डांस वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस इस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी के बर्थडे पर उनका मां शॉर्ट ड्रेस पहने डांस फ्लोर पर आग लगा रही हैं। शिमरी सिल्वर ड्रेस में वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka


बेटी उर्वशी रौतेला के बर्थडे सेलिब्रेशन का ये वीडियो मीरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहने एक्ट्रेस की मां बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं उर्वशी ब्लैक ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं और केक के टेबल के पास खड़ी पोज देती हैं, जिन्हें खींचकर मीरा सामने लाती हैं और फिर उनके साथ भी डांस करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Rautela (@meera_rautela)

शॉर्ट ड्रेस में वह बेटी  के साथ खूब डांस करती है और सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Rautela (@meera_rautela)


बता दें, उर्वशी की मां मीरा रौतेला भी बेटी की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं और अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वह सोशल मीडिया पर बेटी को लेकर पोस्ट भी करती रहती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Rautela (@meera_rautela)

Content Writer: suman prajapati

motherMeera RauteladancesdaughterUrvashi RautelabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...