main page

दुर्गा अष्टमी पर हलवा चना मिस कर रही है प्रेग्नेंट अनुष्का, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

Updated 25 October, 2020 10:00:01 AM

शारदीय नवरात्र में महाअष्टमी पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने सोशल मीडिया हैंडल्स पर उनके सेलिब्रेशन की झलक शेयर की। वहीं दुबई में अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नवरात्रि के अंत में बनने वाले हलवा, पूड़ी और चने से चूक गईं।

मुंबई: शारदीय नवरात्र में महाअष्टमी पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने सोशल मीडिया हैंडल्स पर उनके सेलिब्रेशन की झलक शेयर की। वहीं दुबई में अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नवरात्रि के अंत में बनने वाले हलवा, पूड़ी और चने से चूक गईं।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि  हलवा, पूरी और चना ट्रडिशनल फूड है। दुर्गा अष्टमी पर ज्यादातर लोगों के यहां यह बनाया जाता है। अनुष्का को मां दुर्गा का प्रसाद नहीं मिल पाया और इसीलिए वह इसे काफी मिस कर रही हैं।  

Bollywood Tadka

अनुष्का ने इस्टाग्राम स्टोरी पर हलवा चने और पूड़ी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'आज इसे बहुत मिस कर रही हूं और बहुत उदासी के साथ।' अनुष्का ने उदासी वाला इमोजी लगाते हुए अपने इमोशन्स शेयर किए हैं

Bollywood Tadka

अनुष्का इस वक्त पति विराट कोहली के साथ यूएई में बढ़िया वक्त बिता रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।अनुष्का और विराट ने अगस्त में फैंस संग खुशखबरी शेयर की थी कि वे पैरंट्स बनने वाले हैं।उनके घर नन्हा मेहमान जनवरी 2021 तक आएगा।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। उनके साथ कैटरीना कैफ भी थीं। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी।

: Smita Sharma

Mother-to-beAnushka SharmaDurga Ashtamidelicaciesvirat kohliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...