main page

जाह्नवी के आगे फीकी पड़ी मौनी की बोल्डनेस, ग्लैमरस अंदाज देख खुले रह गए सबके मुंह

Updated 28 October, 2018 11:49:14 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने हाल ही में वॉग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2018 में शिरकत की। इस दौरान मौनी रॉय, करीना कपूर खान, से लेकर जाह्नवी कपूर समेत कई हसीनाएं हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं। सभी एक्ट्रेसेस ने अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से अवॉर्डस फंक्शन में चार-चांद लगा दिए...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने हाल ही में वॉग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2018 में शिरकत की। इस दौरान मौनी रॉय, करीना कपूर खान, से लेकर जाह्नवी कपूर समेत कई हसीनाएं हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं। सभी एक्ट्रेसेस ने अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से अवॉर्डस फंक्शन में चार-चांद लगा दिए।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी खूबसूरती से शो में हुस्न के जलवे बिखेरे । इस दौरान मौनी ब्लू करल की सेक्सी ड्रेस पहने हुए नजर आईं। बिना ब्रा के सेक्सी ड्रेस पहन मौनी ने रैड कार्पेट पर कातिलाना अंदाज में तस्वीरें खिंचवाईं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

बोल्ड ड्रेस में मौनी के हॉट क्लीवेज साफ नजर आए। ड्रेस के साथ उन्होंने बन किया था और लाइट मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

वहीं जाह्नवी कपूर गोल्डन गाउन पहने हुए नजर आईं।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

उन्होंने गाउन के साथ बालों को ओपन रखा था और साथ में गोल्डन मेकअप में जाह्नवी कहर ढाती हुईं नजर आईं।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

जाह्नवी के लुक को देख सबकी निगाहें उनपर टिकीं रह गईं। रेड कार्पेट पर जाह्नवी ने बेहद कातिलाना अंदाज के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी ने बीते कुछ समय पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से शानदार बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म में मौनी ने अक्षय की पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आईं।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

मौनी ने पिछले दिनों ही फिल्म 'रॉ: रोमियो अकबर वॉल्टर' की शूटिंग भी खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

इसके अलावा मौनी 'ब्रह्मास्त्र' और  'मेड इन चाइना' में नजर आएंगी। वहीं जाह्नवी ने फिल्म  'धड़क' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया। इसके अलावा जाह्नवी जल्द ही करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही मूवी 'तख्त' में दिखेंगी।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

: Neha

mouni royjhanvi kapoorvogue women of the year awards 2018viral pictures

loading...