main page

मौनी-सूरज का शादी को लेकर बड़ा फैसला, कपल ने कम की वेडिंग में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट, जानें वजह

Updated 20 January, 2022 05:17:07 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी शादी की की खबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। वह जल्द ही सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 27 जनवरी, 2022 को मौनी गोवा के कैंडोलिम में सूरज संग बंगाली रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगी। इससे पहले कपल ने अपनी शादी को लेकर बड़ा फैसला किया है। उन्होंने शादी में शामिल होने वाले गेस्ट्स की गिनती को कम कर दिया है। मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने कोविड-19 के चलते गेस्ट लिस्ट को छोटा कर दिया है। इतना ही नहीं वे आने वाले सभी गेस्ट्स से वेडिंग वेन्यू पर आरटी-

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी शादी की की खबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। वह जल्द ही सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 27 जनवरी, 2022 को मौनी गोवा के कैंडोलिम में सूरज संग बंगाली रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगी। इससे पहले कपल ने अपनी शादी को लेकर बड़ा फैसला किया है। उन्होंने शादी में शामिल होने वाले गेस्ट्स की गिनती को कम कर दिया है।


मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने कोविड-19 के चलते गेस्ट लिस्ट को छोटा कर दिया है। इतना ही नहीं वे आने वाले सभी गेस्ट्स से वेडिंग वेन्यू पर आरटी-पीसीआर रिपोर्ट भी मांगेंगे।

 

शुरुआत में मौनी के पास गेस्ट की लंबी लिस्ट थी, जिसमें 50 लोग शामिल थे। हालांकि अब यह छोटी हो रही है। लेकिन कपल ने स्थिति  नॉर्मल होने के बाद मुंबई में रिसेप्शन की प्लानिंग की है।


काम की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी,  जिसे तीन पार्ट्स में बनाया जा रहा है। इसमें उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। 
 


Mouni RoySuraj NambiarreducedguestsattendingweddingBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...