main page

Teaser: शादी के बाद वह पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आई मौनी रॉय, टाइगर श्रॉफ के साथ दिखी 'पूरी गलबात'

Updated 22 February, 2022 05:41:49 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय शादी के बाद काफी लाइलाइट में हैं। वह अपने नए लुक्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं शादी के बाद वह पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आ रही हैं। एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। टाइगर और मौनी रॉय का यह रोमांटिक सफर किसी फिल्म के लिए नहीं है बल्कि एक पंजाबी म्यूजिक के लिए है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय शादी के बाद काफी लाइलाइट में हैं। वह अपने नए लुक्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं शादी के बाद वह पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आ रही हैं। एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। टाइगर और मौनी रॉय का यह रोमांटिक सफर किसी फिल्म के लिए नहीं है बल्कि एक पंजाबी म्यूजिक के लिए है।

Bollywood Tadka


दरअसल, टाइगर श्रॉफ और मौनी जल्द ही पंजाबी गाने 'पूरी गलबात' में एक साथ नजर आएंगे। हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय ने इस टीज़र को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और वे इस वीडियो के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

फिल्मों की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की में नजर आएंगी। वहीं टाइगर श्रऑप 'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया के साथ नजर आने वाले हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Mouni RoyTiger Shroffmusic videoPuri Gal baatTeaserBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...