main page

मौनी रॉय ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, साड़ी लुक में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 10 August, 2020 01:40:08 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में भी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में मौनी ने साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में भी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में मौनी ने साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। देखिए तस्वीरें...

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस क्रीम कलर की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ महरुन रंग का ब्लाउज पहना हुआ है।

Bollywood Tadka

कुंदन ज्वैलरी और माथे की बिंदी उनकी सुंदरता में ओर भी चार चांद लगा रही हैं। फैंस भी इन तस्वीरों को बहुत लाइक कर रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka
 
काम की बात करें तो मौनी रॉय ने टीवी शो क्योंकि 'सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। देवों के देव-महादेव में एक्ट्रेस को खूब पंसद किया गया।

Bollywood Tadka

इसके बाद कलर्स शो 'नागिन' ने मौनी को एक अलग पहचान दिलाई। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डब्यू किया। एक्ट्रेस ने फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'गोल्ड' में काम किया। मौनी अपनी अपकंमिग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम करती नजर आएगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

mouni roybeautifulsareelookphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...