main page

Lockdown Effect: शूटिंग बंद होने के चलते किताबी कीड़ा बनी मौनी रॉय, लाइब्रेरी में बुक्स के साथ टाइम स्पैंड करती नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 06 June, 2020 11:10:15 AM

लॉकडाउन के कारण शूटिंग बंद होने के चलते एक्ट्रेस मौनी रॉय की एक और खूबी सामने आई है। क्या आपको पता है मौनी एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ किताबी कीड़ा भी हैं। उनकी इस बात का प्रूफ हैं ये तस्वीरें, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के कारण शूटिंग बंद होने के चलते एक्ट्रेस मौनी रॉय की एक और खूबी सामने आई है। क्या आपको पता है मौनी एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ किताबी कीड़ा भी हैं। उनकी इस बात का प्रूफ हैं ये तस्वीरें, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें मौनी रॉय की ये खूबी है कि जब भी उन्हें फ्री टाइम मिलता है, तो वो इसे किताबें पढ़कर पास करती हैं। हाल ही में जो तस्वीरें मौनी ने शेयर की हैं उनमें एक्ट्रेस एक बुक लाइब्रेरी में बैठी किताबें पढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान मौनी ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट के साथ मैचिंग बूट्स पहने हुए प्रैटी लग रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, मुझे बुक स्टोर में घूमना बहुत पसंद है। यह ऐसा है जैसे मेरे सभी दोस्त अपने पन्नों को मुझ पर लहराते हुए सेल्वस पर बैठे हों।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, मौनी रॉय को आखिरी बार फिल्म 'मेड इन चाइना' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ नजर आईं थी। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' है, जिसमें वो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

mouni roybookwormlockdownphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...