main page

रेड बिकिनी में बीच किनारे मौनी राॅय ने लगाई आग, समंदर की लहरों के साथ खेलते हुए दिए पोज

Updated 16 February, 2021 01:09:08 PM

बाॅलीवुड की डीवा मौनी राॅय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मौनी का फैशन गेम हमेशा ऑनपॉइंट रहता है। साड़ी से लेकर वेस्टर्न तक हर लुक में वह कहर ढाती हैं। मौनी राॅय की बाॅडी बिकिनी परफेक्ट भी हैं, जिसका अंदाजा आप एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों से लगा सकते हैं। हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौनी बीच किनारे रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं। वह समंदर की लहरों के साथ खेलते हुए कैमरे में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड की डीवा मौनी राॅय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मौनी का फैशन गेम हमेशा ऑनपॉइंट रहता है। साड़ी से लेकर वेस्टर्न तक हर लुक में वह कहर ढाती हैं। मौनी राॅय की बाॅडी बिकिनी परफेक्ट भी हैं, जिसका अंदाजा आप एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों से लगा सकते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौनी बीच किनारे रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं। वह समंदर की लहरों के साथ खेलते हुए कैमरे में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में मौनी रेत पर लेटी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ मौनी ने लिखा-'सूरज को पकड़ो।' इसके बाद दूसरी फोटोज शेयर करते हुए मौनी लिखती हैं-'गाने की तरह समुद्र में चिड़िया।' मौनी की ये तस्वीरें दुबई वेकेशन की हैं। जहां वह सनसेट का मजा ले रही हैं।

Bollywood Tadka

 जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो मौनी मुंबई लौट आईं हैं पर वह आए दिन दुबई ट्रिप से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस मौनी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Mouni Roybikini picturesbeachBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...