main page

सेक्सी ड्रैस पहन मौनी रॉय ने ढाया कहर, रोंगटे खड़े कर देंगी बोल्ड तस्वीरें

Updated 12 October, 2018 01:43:54 PM

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में मौनी ब्लैक कलर के शिमरी गाउन पहने बेहद कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में मौनी ब्लैक कलर के शिमरी गाउन पहने बेहद कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। मौनी के सेक्सी अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ घंटो पहले शेयर इन ग्लैमरस तस्वीरों को अब तक 169,395 लाइक मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka

मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन मौनी अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें से फैंस को लुभाती रहती हैं। कुछ दिन पहले मौनी अपने करीबी फ्रेंड्स के साथ विकेशन मनाने गई हुई थी। इस विकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने काफी पसंद की।

 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू कर चुकी हैं। फिल्म में उनकी जबरदस्त एक्टिंग को फैंस ने काफी पसंद किया। पिछले दिनों मौनी ने फिल्म 'रॉ: रोमियो अकबर वॉल्टर' की शूटिंग भी खत्म की है।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा मौनी 'ब्रह्मास्त्र' और  'मेड इन चाइना' में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Neha

mouni royboldphotoshootpictures

loading...