main page

हॉट क्रॉप टॉप पहन मौनी रॉय ने दिए हॉट पोज, बोल्ड तस्वीरें मचा रही है तहलका

Updated 22 October, 2018 02:21:09 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट लग रही है। तस्वीर में मौनी ब्लैक एंड व्हाइट क्रॉप टॉप और प्लाजो पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट लग रही है। तस्वीर में मौनी ब्लैक एंड व्हाइट क्रॉप टॉप और प्लाजो पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं। सोशल मीडिया पर मौनी का ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ समय पहले श्यर की इस तस्वीर को अब तक 2 लाख 59 हजार 584 लाइक्स मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka

मौनी ने अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के के लिए जमकर तारीफें बटोरीं। ऐसे में ये फोटोशूट करा कर वो फैंस को बीच चर्चाओं का सबब बनी हुईं हैं। मौनी की डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' की बात करें तो इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी का लीड रोल निभाया था।

Bollywood Tadka

गोल्ड' में मौनी काफी ट्रेडिशनल अंदाज में दिखाई दी था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। मौनी को देश भर में 'नागिन' के किरदार के लिए जाना जाता है। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न मौनी हर लुक में जान डाल देती हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी ने पिछले दिनों ही फिल्म 'रॉ: रोमियो अकबर वॉल्टर' की शूटिंग भी खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा मौनी 'ब्रह्मास्त्र' और  'मेड इन चाइना' में नजर आएंगी। 

: Neha

mouni royboldphotoshootpictures

loading...