main page

रक्षाबंधन स्पेशलः मौनी रॉय ने अपने भाइयों की कलाई पर बांधी राखी, बड़े भैय्या के पैर छू कर लिया आशीर्वाद

Updated 11 August, 2022 05:07:07 PM

पूरे देश में आज रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इस त्योहार को अपने ही अंदाज में सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपने भाई की कलाई में राखी बांध कर यह त्योहार सेलिब्रेट किया और सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पूरे देश में आज रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इस त्योहार को अपने ही अंदाज में सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपने भाई की कलाई में राखी बांध कर यह त्योहार सेलिब्रेट किया और सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

मौनी रॉय ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान येलो कलर की फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

नेचुरल मेकअप के साथ उन्होंने हाई बन से अपने लुक को कंप्लीट किया है और एक थाल में राखी और मिठाई लिए भाई को राखी बांध रही हैं।

Bollywood Tadka

 

भैय्या की कलाई पर राखी बांध रही मौनी बेहद हैप्पी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दोनों भाई बहनों में खूब प्यार देखने को मिल रहा है। फैंस भी इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

Bollywood Tadka
वहीं मौनी रॉय के काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगी। इसमें वह एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नेगेटिव रोल में दिखेंगी। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Mouni RoycelebratesRaksha BandhanbrothersphotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...