main page

'कर ले सबको वश में अपने, अंधेरे की रानी' ब्रह्मास्त्र से सामने आया मौनी का फर्स्ट लुक, काले कपड़े, हवा में उड़ते बाल और लाल आंखें बेहद किलर दिखी एक्ट्रेस

Updated 14 June, 2022 11:28:16 AM

एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन नजर आएंगे। कल यानि 15 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। हाल ही में ''ब्रह्मास्त्र'' अमिताभ और नागार्जुन का लुक सामने आया था। अब फिल्म से मौनी का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसे एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन नजर आएंगे। कल यानि 15 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' अमिताभ और नागार्जुन का लुक सामने आया था। अब फिल्म से मौनी का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसे एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।  

Bollywood Tadka
पोस्टर में मौनी ब्लैक कपड़ों में नजर आ रही है। एक्ट्रेस के बाल हवा में उड़ रहे हैं। एक्ट्रेस के आस-पास आग है। मौनी की आंखें लाल है। एक्ट्रेस बेहद खतरनाक लग रही है। पोस्टर शेयर करते हुए मौनी ने लिखा- 'कर ले सबको वश में अपने, अंधेरे की रानी है। ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है। मिलिए डार्क फोर्सेस की लीडर से... मिस्टीरियस क्वीन ऑफ डार्कनेस... जुनून!' फैंस इस पोस्टर को काफी लाइक कर रहे हैं।

बता दें 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टीजर को भी लोगों ने काफी प्यार दिया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni royfirst lookoutbrahmastraBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...