main page

मौनी की हाॅटनेस ने बदला गोवा का म‍िजाज, नागिन फेम एक्ट्रेस ने मोनोकनी में ढाया कहर

Updated 01 March, 2021 03:07:39 PM

टीवी से बाॅलीवुड में अपनी जगह बना चुकी एक्ट्रेस मौनी राॅय अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। मोनी हमेशा ही अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। मौनी को जब भी समय मिलता है तब वह मी टाइम स्पैंड करने के लिए कही ना कही वेकेशन पर निकल जाती हैं। मौनी इन दिनों गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस वेकेशन दौरान की तस्वीरें मौनी इंस्टा पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। मोहतरमा ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उसे देख आप भी यही कह

मुंबई: टीवी से बाॅलीवुड में अपनी जगह बना चुकी एक्ट्रेस मौनी राॅय अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। मोनी हमेशा ही अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। मौनी को जब भी समय मिलता है तब वह मी टाइम स्पैंड करने के लिए कही ना कही वेकेशन पर निकल जाती हैं।

Bollywood Tadka

मौनी इन दिनों गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस वेकेशन दौरान की तस्वीरें मौनी इंस्टा पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है।

Bollywood Tadka

मोहतरमा ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उसे देख आप भी यही कहेंगे कि गोवा में गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है। इन तस्वीरों में मौनी ब्लैक कलर की मोनकनी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मौनी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि मौनी हर बार ये साबित करती हैं उनकी बाॅडी इन आउटफिट्स के लिए एकदम परेफेक्ट हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर मौनी ने लिखा-'Forever the bookmark in my books!!!!' मौनी की इन तस्‍वीरों पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो मौनी रणबीर कपूर आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन रणबीर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी ने किया है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

mouni roymonokinigoaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...