main page

मौनी रॉय को मिला सपनों का राजा, दुबई के बैंकर सूरज नांबियार संग लेंगी सात फेरे!

Updated 17 January, 2021 02:50:42 PM

सोशल मीडिया पर सुबह से ही एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी को लेकर चर्चा गर्म है। खबर है कि मौनी जल्द ही दुबई में रहने वाले बैंकर सूरज नांबियार से शादी रचाने जा रही हैं। मौनी और सूरज पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर सुबह से ही एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी को लेकर चर्चा गर्म है। खबर है कि मौनी जल्द ही दुबई में रहने वाले बैंकर सूरज नांबियार से शादी रचाने जा रही हैं। मौनी और सूरज पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka


मौनी रॉय लॉकडाउन की शुरूआत से ही वह दुबई में बनी हुईं थीं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करते हुए सूरज नांबियार और उनके परिवार संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने सूरज के माता-पिता को मम्मी-पापा कहकर संबोधित किया था। 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस के करीबी सूत्र का कहना है कि दोनों ही जल्द शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं। मौनी का जो सूरज के माता-पिता संग बॉन्ड है, वह काफी अद्भुत है।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, मौनी जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में शामिल हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म में मौनी एक विलेन का किरदार निभाएंगी।

: suman prajapati

Mouni roymarriedSuraj NambiarDubaiBollywood NewsTV News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...