main page

हाॅट ड्रेस पहन देर रात दोस्तों संग हैंगआउट करती दिखीं मौनी, बोल्ड तस्वीरें आईं सामने

Updated 27 October, 2018 11:54:55 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट लग रही है। तस्वीरों में मौनी मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने बेहद हाॅट लग रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट लग रही है। तस्वीरों में मौनी मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने बेहद हाॅट लग रही हैं। इस दौरान उनकी फ्रेंड्स भी थी।

Bollywood Tadka

दरअसल, मौनी बीती देर रात अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट करती दिखाई दीं। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स मौनी की इन तस्वीरों को शेयर करते भी नहीं थक रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

मौनी ने अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के के लिए जमकर तारीफें बटोरीं। ऐसे में ये फोटोशूट करा कर वो फैंस को बीच चर्चाओं का सबब बनी हुईं हैं। मौनी की डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' की बात करें तो इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी का लीड रोल निभाया था।

Bollywood Tadka

गोल्ड' में मौनी काफी ट्रेडिशनल अंदाज में दिखाई दी था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। मौनी को देश भर में 'नागिन' के किरदार के लिए जाना जाता है। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न मौनी हर लुक में जान डाल देती हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

mouni royhangoutfriendsbold look

loading...