main page

हॉट लुक से मौनी रॉय ने बढ़ाई इंटरनेट गर्मी, तस्वीरें देख एक्ट्रेस पर आया फैंस का दिल

Updated 07 July, 2020 01:33:26 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट लुक्स से हमेशा फैंस को खुश रखती हैं। वो अक्सर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। उनती तस्वीरें सोशल साइट्स पर आते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देख को मिल रहा है। मौनी की बोल्ड एंड हॉट अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं, जिन्हें फैंस धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट लुक्स से हमेशा फैंस को खुश रखती हैं। वो अक्सर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। उनती तस्वीरें सोशल साइट्स पर आते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देख को मिल रहा है। मौनी की बोल्ड एंड हॉट अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं, जिन्हें फैंस धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं। आईए डालते हैं एक नजर...

Bollywood Tadka
ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।  लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्राउनिश बिकिनी और रेड रैप-स्कर्ट में बेहद बोल्ड दिखाई दे रहीं थीं और बालों का बन बनाते हुए कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपने हॉट अवतार की तस्वीरों से फैंस का दिल चुरा लिया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक मिनी शॉर्ट ड्रेस में अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मौनी आयान मुखर्जी की आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी। फिल्म में मौनी के अलावा एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अहम भूमिकाओं में हैं।

Bollywood Tadka


 

 

Edited By: suman prajapati

Mouni royhotphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...