main page

गोवा में आशका गोराडिया के साथ मस्ती करती नजर आईं मौनी रॉय, सामने आई हॉट तस्वीरें

Updated 29 June, 2018 02:37:09 PM

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों गोवा में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से मौनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में मौनी फ्रैंड और टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया के साथ बैड पर लेटे हुए मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों गोवा में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से मौनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में मौनी फ्रैंड और टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया के साथ बैड पर लेटे हुए मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, मौनी और आशका अपनी एक कॉमनफ्रेंड की शादी में हिस्सा लेने गोवा पहुंची है और इसी दौरान वह मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। इससे पहले 
भी मौनी ने अपनी बिकिनी की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया था जिसको लोगों ने काफी पसंद भी किया था। 

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो मौनी की प्रोफेशनल लाइफ की तो उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 15 अगस्त, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा मौनी निर्देशन अयान मुखर्जी की नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में भी काम कर रही है। टीवी के ये हसीनाएं एक साथ सीरियल ‘नागिन’ और ‘नागिन 2’ में नजर आ चुकी है।

Bollywood Tadka

:

mouni royenjoy vacationsaashka goradiagoashare pictureinstagramviral

loading...