main page

Diwali celebration: एकता कपूर के घर सज-धज के पहुंची हसीनाएं, लहंगा लुक में छाईं मौनी रॉय और करिश्मा तन्ना

Updated 13 November, 2020 10:50:15 AM

हर साल की तरह, एकता कपूर ने इस साल भी अपने घर दिवाली सेलिब्रेशन रखा और फिल्म और टीवी जगत के कई स्टार्स को इन्वाइट किया। पार्टी में मौनी रॉय, करिश्मा तन्ना से लेकर हिना खान अपने लुक से महफिल लूटती नजर आईं। अब एकता कपूर के घर दिवाली पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  हर साल की तरह, एकता कपूर ने इस साल भी अपने घर दिवाली सेलिब्रेशन रखा और फिल्म और टीवी जगत के कई स्टार्स को इन्वाइट किया। पार्टी में मौनी रॉय, करिश्मा तन्ना से लेकर हिना खान अपने लुक से महफिल लूटती नजर आईं। अब एकता कपूर के घर दिवाली पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। आईए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka


हिना खान
एकता कपूर की पार्टी में हिना खान का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर के आउटफिट में स्टनिंग नजर आईं।

Bollywood Tadka


मृणाल ठाकुर
एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का पार्टी में बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस शिमरी साड़ी में पार्टी में चार-चांद लगाती नजर आईं।

Bollywood Tadka


मौनी रॉय
अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली मौनी रॉय एकता कपूर के घर पार्टी में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं। ऑफ व्हाइट लहंगे में मौनी का बेहद शानदार लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka


करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना का दिवाली बैश में बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस गॉर्जियस लहंगे में सबको अपने लुक से मात देती नजर आईं।

Bollywood Tadka


हरलीन सेठी
एक्ट्रेस हरलीन सेठी दिवाली पार्टी में सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

Bollywood Tadka

उर्वशी ढोलकिया
टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ग्रीन गाउन में लाजवाब दिखाई दी और मीडिया के सामने जमकर पोज देती नजर आईं। 

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

Mouni RoyKarishma Tannahina khanStarsEkta KapoorDiwali partyBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...