main page

‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए बनारस पहुंची मौनी रॉय, कड़कती धूप में दिखीं बला की खूबसूरत

Updated 14 June, 2019 01:49:30 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में है। फिल्म की शूटिंग के लिए मौनी रॉय बनारस पहुंच गई है। फिल्म की शूटिंग काफी दिनों से बनारस में चल रही है। बनारस पहुंचे ही मौनी ने सबसे पहले फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है।

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में है। फिल्म की शूटिंग के लिए मौनी रॉय बनारस पहुंच गई है। फिल्म की शूटिंग काफी दिनों से बनारस में चल रही है। बनारस पहुंचे ही मौनी ने सबसे पहले फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है।

 

Bollywood Tadka

 

शेयर की गई तस्वीरों में मौनी पिंक कलर के सूट में नजर आ रही है। तिलमिलाती धूप में मौनी ने कई ग्लैमरस पोज दिए। तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही है। मौनी के फैंस उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद कर रहे है। 

 

Bollywood Tadka

 

बात अगर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की करें तो, फिल्म में भले ही मौनी रॉय अहम किरदार में है। लेकिन लीड रोल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिखाई देंगी।
‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी वाराणसी पहुंचे चुके है। ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

mouni roylatest pcturesranbir kapooralia bhattBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...