main page

मौनी रॉय की खूबसूरती के आगे फीकी पड़ी धूप की किरणें

Updated 21 January, 2019 10:33:56 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय की गिनती अब हॉट हसीनाओं में होती है। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। वहीं एक बार फिर मौनी अपनी फोटो को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय की गिनती अब हॉट हसीनाओं में होती है। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। वहीं एक बार फिर मौनी अपनी फोटो को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

 मौनी रॉय की फोटो 

Bollywood Tadka, मौनी रॉय फोटो , Mouni Roy Photo

इनमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस दौरान उन्होंने यैलो कलर की अॉफ शॉल्डर ड्रेस वियर की हुई है। बाकी स्टार्स की तरह मौनी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

 मौनी रॉय वॉलपेपर फॉर डेस्कटॉप

Bollywood Tadka,मौनी रॉय इमेज, Mouni roy Image

बता दें कि मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय के लगभग 6.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मौनी रॉय ने 10 साल पहले मशहूर टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था।

 मौनी रॉय एचडी इमेज 

Bollywood Tadka,  मौनी रॉय एचडी इमेज , Mouni Roy HD Image

: Konika

mouni roy hindi newslatest picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...