main page

मौनी राॅय ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट, कजरारे नैनों की धार से चीरे फैंस के दिल

Updated 14 September, 2021 02:07:05 PM

एक्ट्रेस मौनी राॅय एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैंशन सेंस से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं। मौनी ने सूट, साड़ी और लहंगों से लेकर वेस्टर्न लुक तक फैंस को फैशन के नए आइडियाज दिए। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए वह अपने कजरारे नैनों की धार से फैंस के दिल चीर रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैंशन सेंस से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं। मौनी ने सूट, साड़ी और लहंगों से लेकर वेस्टर्न लुक तक फैंस को फैशन के नए आइडियाज दिए। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के जरिए वह अपने कजरारे नैनों की धार से फैंस के दिल चीर रही हैं। लुक की बात करें तो मौनी ब्लैक फ्रिल स्कर्ट और उस पर क्रीमी व्हाइट बैलून स्लीव्स स्टाइल शर्ट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

अपने लुक को मौनी ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हाई पोनी से कंप्लीट किया है। तस्वीरों में मौनी का कॉन्फिडेंस देखने लायक है। फैंस मौनी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मौनी रणबीर कपूर आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन रणबीर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी ने किया है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Mouni Roybeautifullatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...