main page

मौनी रॉय के लेटेस्ट लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, ब्लैक मिनी ड्रेस में बोल्ड नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 06 December, 2020 04:24:21 PM

टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरूआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन और बोल्ड अंदाज से फैंस को अपना बनाना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में मौनी को मुंबई में फिल्म स्टूडियो को बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरूआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन और बोल्ड अंदाज से फैंस को अपना बनाना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में मौनी को मुंबई में फिल्म स्टूडियो को बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान मौनी ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग कोट वियर किया हुआ है। साथ ही मैचिंग कलर की सैंडल पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

ब्लैक कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। न्यूड मेकअप, ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

कम्पलीट लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, मौनी रॉय बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिनमें केजीएफ, मेड इन चाइना जैसे फिल्में हैं। अब एक्ट्रेस की आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है।

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

mouni roylooksboldblack mini dressBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...