main page

ढलता सूरज...समंदर का किनारा...छोटी सी फ्राॅक पहन इतराईं मौनी राॅय,फोटोग्राॅफर बने पति के लिए स्टनिंग अंदाज में दिए पोज

Updated 30 March, 2022 02:11:05 PM

टीवी से लेकर बाॅलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को घायल करती रहती हैं।  उनका फैशन सेंस बेहद कमाल का होता है। यही कारण है कि हसीना के ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स हर किसी का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही कुछ ऐक बार फिर देखने को मिला। मौनी ने हाल ही में अपनी दुबई ट्रिप से एक नहीं दो नहीं पूरी 11 तस्वीरें शेयर की जिसमें उनका बेहद ही दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

मुंबई: टीवी से लेकर बाॅलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को घायल करती रहती हैं।  उनका फैशन सेंस बेहद कमाल का होता है। यही कारण है कि हसीना के ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

Bollywood Tadka

ऐसा ही कुछ ऐक बार फिर देखने को मिला। मौनी ने हाल ही में अपनी दुबई ट्रिप से एक नहीं दो नहीं पूरी 11 तस्वीरें शेयर की जिसमें उनका बेहद ही दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो मौनीर फ्लोरल प्रिंट वाली छोटी सी ड्रेस पहनी थी जिसमें मल्टीकलर नजर आ रहे थे।मौनी की यह ड्रेस वेस्टलाइन तक एकदम फिटेड पैटर्न में थी, वहीं बॉटम वाले पार्ट में फज-फ्री थी।

Bollywood Tadka

वहीं वहीं डीप प्लंजिंग नेकलाइन बोल्डनेस का तड़का लगाने का काम कर रही थी। मौनी ने मिनिमल मेकअप, शेड्स और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

मौनी की इन तस्वीरों को उनके पति सूरज ने क्लिक किया था, जिसमें वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं।

Bollywood Tadka

समंदर किनारे ढलते सूरज के सामने दिलकश अंदाज में पोज देती मौनी को देख उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं हैं।  फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि मौनी अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से 27 जनवरी 2022 को शादी रचाई। मौनी ने गोवा में साउथ इंडियन और बंगाली रीति रिवाज से सात फेरे लिए थे। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मौनी अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार्स हैं। इसके अलावा वह डांस रियालिटी शो DID Little Master 5 में जज की भूमिका निभाएंगी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Mouni Roybold lookhusbandsuraj nambiarBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...