main page

पहले करवाचौथ पर मौनी रॉय ने रचाई 'शिव-पार्वती' वाली मेहंदी, पत्नी के हाथों को निहारते रह जाएंगे सूरज नांबियार

Updated 13 October, 2022 01:22:49 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इसी साल की शुरुआत यानि 27 जनवरी को बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग शादी रचाई थी। शादी के बाद उनका यह पहला करवाचौथ है और इसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं। अपने पहले करवाचौथ पर मौनी ने हाथों पर पिया के नाम की मेहंदी रचा ली है, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें अब उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं

बॉलीवुड तड़का टीम.एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इसी साल की शुरुआत यानि 27 जनवरी को बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग शादी रचाई थी। शादी के बाद उनका यह पहला करवाचौथ है और इसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं। अपने पहले करवाचौथ पर मौनी ने हाथों पर पिया के नाम की मेहंदी रचा ली है, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें अब उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

 

इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मेहंदी रचे हाथों की तस्वीरें शेयर कर मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा-पहले हमेशा खास होते हैं…♥️ करवा चौथ की शुभकामनाएं।

Bollywood Tadka

 

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी ने अपने हाथों पर थीम मेहंदी रचाई है।

 

Bollywood Tadka

 

एक हाथ पर उन्होंने शिव-पार्वती वाली मेहंदी रचाई है तो दूसरे में छलनी से चांद देख रही सुहागिन की मेहंदी रखवाई है। फैंस को मौनी की मेहंदी बेहद पसंद आ रही है और वह खूबसूरत अंदाज में मेहंदी वाले हाथों को फ्लॉन्ट करती हुई पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें, मौनी रॉय ने दुबई बेस्ड बिजनसमैन सूरज नाम्बियार संग 27 जनवरी 2022 को गोवा में शादी रचाई थी। कपल ने दो रीति-रिवाजों एक बंगाली और एक मलायाली से शादी रचाई थी। दोनों की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे।

Content Writer: suman prajapati

Mouni RoyShiv ParvatithemeMehndifirst KarvachauthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...