main page

अपनी ड्रेस में अनकंफर्टेबल दिखीं मौनी राॅय,वीडियो में रिकॉर्ड हुआ 'Oops मोमेंट' तो यूजर्स बोले-'ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो?'

Updated 31 August, 2021 10:48:08 AM

बी-टाउन एक्ट्रेसोस अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार ये एक्ट्रेसेस अपनी छोटी और बोल्ड ड्रेसेस की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो जाती है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस मौनी  राॅय के साथ भी हुआ। दरअसल, हाल ही में मौनी  को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान मोनी ग्रीन कलर की बैकलेस हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं।

मुंबई: बी-टाउन एक्ट्रेसोस अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार ये एक्ट्रेसेस अपनी छोटी और बोल्ड ड्रेसेस की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो जाती है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस मौनी  राॅय के साथ भी हुआ। दरअसल, हाल ही में मौनी  को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान मोनी ग्रीन कलर की बैकलेस हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस लुक में मोनी बेहद ही गाॅर्जियस लग थी हालांकि अपनी बोल्ड ड्रेस की वजह से एक्ट्रेस ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी  कैमरा से बचकर भागती दिखाई पड़ रही हैं हालांकि जैसे ही वह गाड़ी में बैठती हैं तो गलती से Oops मोमेंट का शिकार हो जाती हैं जो कि कैमरा में रिकॉर्ड हो जाता है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं वीडियो में मौनी अंधेरी में टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर जब अपने फैंस के साथ पोज देती हैं जब भी वह ड्रेस की वजह से अनकंफर्टेबल दिखती हैं। वह बार बार अपनी ड्रेस को ठीक करते नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

अब जैसी ही एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। लोगों ने मौनी  द्वारा इस तरह का आउटफिट पहने जाने की निंदा की।एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा-'एक तरफ बालों से छिपा लिया और दूसरी तरफ हाथ से वो ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हैं जिनमें वो सहज महसूस नहीं करते।' 

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- 'ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो कि बार-बार छुपाना पड़ता है।' इसी तरह एक यूजर ने लिखा-'जब बार-बार खुद को ढंकना पड़े तो ऐसे कपड़े पहनना ही क्यों है? क्या ये हमारी संस्कृति है?'

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो मौनी राॅय टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। उन्होंने क्यों की सास भी कभी बहू थी से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं। मौनी ने टीवी की इच्छाधारी नागिन बन खूब सुर्खियां बटोरी।

Bollywood Tadka

बाॅलीवुड की बात करें तो मौनी ने फिल्म गोल्ड से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इसके बाद मौनी मेड इन चाइना फिल्म में नजर आईं थी। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो मौनी ब्रह्मास्त्र, बोले चूड़ियां जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

 

Content Writer: Smita Sharma

Mouni Royoops momentnetizenstrolledBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...