main page

मौनी ने कैनवास पर उतारी मां दुर्गा की छवि, लाॅकडाउन में यूं बिता रही हैं समय

Updated 13 May, 2020 11:59:16 AM

कोरोना वायरस का पूरे विश्व में छाया हुआ है। दो महीने से घरों में बंद लोग उब रहे हैं। लॉकडाउन के चलते फिल्म और टीवी शोज की भी शूटिंग बंद हैं। ऐसे में हमेशा काम में बिजी रहने वाले बी-टाउन के स्टार्स लाॅकडाउन की वजह से अगल-अलग अंदाज में टाइम पास कर रहे हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय दुबई में अपनी बहन के घर पर हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस का पूरे विश्व में छाया हुआ है। दो महीने से घरों में बंद लोग उब रहे हैं। लॉकडाउन के चलते फिल्म और टीवी शोज की भी शूटिंग बंद हैं। ऐसे में हमेशा काम में बिजी रहने वाले बी-टाउन के स्टार्स लाॅकडाउन की वजह से अगल-अलग अंदाज में टाइम पास कर रहे हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय दुबई में अपनी बहन के घर पर हैं। 

Bollywood Tadka

मौनी वहां बहन के घर छुट्टियां मनाने गईं थी और वहीं फंस गई। मोनी पेंटिंग करके अपना समय बिता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पेटिंग में मौनी ने दुर्गा मां की तस्वीर बनाई है।

Bollywood Tadka

उन्होंने दो तस्वीर शेयर की है जो बेहद खूबसूरत हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रही हैं। इसके साथ वे उनकी तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की तो मौनी ने फिल्म गोल्ड से बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार थे। इसके बाद वह राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना'में नजर आई थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

mouni roypaintedmaa durgapaintingcoronaviruslockdownBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...