main page

Red Hot ड्रेस में मौनी ने ढाया कहर, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

Updated 16 March, 2019 12:58:41 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों गोवा में अपने दोस्तों संग वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों गोवा में अपने दोस्तों संग वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरो में मौनी ऑफ-शोल्डर रेड शॉर्ट में कहर ढा रही हैं। तस्वीरों में उनकी अलग-अलग अदा को देख आप आहें भरे बिना नहीं रह सकेंगे।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में साफ देखा सकता हैं कि, पूरी थीम रेड रोज़ रखी गई है। टेबल पर रेड रोज़ रखे हैं और मौनी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है।

Bollywood Tadka

साथ ही मौनी के बालों में रेड रोज़ लगा हुआ है। मौनी रॉय ने वेस्टर्न लुक अपनाया है। उनकी इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय ने फिल्म 'गोल्ड' में पिछले दिनों डेब्यू किया।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में उनके साथ अक्षय अहम किरदार में नजर आए थे। वहीं अब वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगे। मौनी ने टीवी इंडस्ट्री में लंबा समय बिताया है। उन्होंने टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने करियर की शुरूआत की। इसके अलावा वह ‘देवों के देव महादेव’, ‘नागिन’, ‘नागिन 2’ में काम कर चुकी हैं। 

 

 

 

: Neha

mouni royphotoshoot picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBox Office MasalaBollywood Celebrity

loading...