main page

हॉट तस्वीरें शेयर कर मौनी ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्परेचर, बिकिनी टॉप और साइड कट स्कर्ट में दिखा किलर लुक

Updated 12 May, 2023 05:10:31 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने फैशन स्टेटमेंट और लुक्स के कभी फैंस को निराश नहीं करती। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर कहर बरपाती रहती हैं। अब हाल ही में मौनी ने अपने बिकिनी लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही आग लगा रही है। उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने फैशन स्टेटमेंट और लुक्स के कभी फैंस को निराश नहीं करती। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर कहर बरपाती रहती हैं। अब हाल ही में मौनी ने अपने बिकिनी लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही आग लगा रही है। उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। आप भी डालें एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में मौनी रेड प्रिंटेड बिकिनी टॉप के साथ साइड कट मैचिंग स्कर्ट में बेहद किलर लग रही हैं। टॉप के डीप नेक में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

नो मेकअप लुक के साथ उन्होंने खुले बालों से अपने लुक को कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने अपनी कातिलाना अदाएं बिखेर रही हैं। फैंस मौनी की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 


वर्कफ्रंट पर, मौनी रॉय को आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ देखा गया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Mouni Royraisestemperaturered bikini top and skirtBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...