main page

मेड इन चाइना के प्रमोशन में पहुंची मौनी रॉय, ब्लैक ऑउटफिट में दिखीं स्टनिंग

Updated 12 October, 2019 08:21:38 PM

मौनी रॉय ग्लैमर की दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है। फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। उन्होंने कुछ पॉपुलर टेलीविजन शो जैसे ''क्यूंकी सास भी कभी बहू थी'', ''देवों के देव महादेव'', ''नागिन'' और कई दूसरों में एक्टिंग की है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मौनी रॉय ग्लैमर की दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है। फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। उन्होंने कुछ पॉपुलर टेलीविजन शो जैसे 'क्यूंकी सास भी कभी बहू थी', 'देवों के देव महादेव', 'नागिन' और कई दूसरों में एक्टिंग की है। उन्होंने अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, और तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' शामिल है। हाल ही में उन्हें बांद्रा में स्पॉट किया गया। 

Bollywood Tadka, Mouni Roy Images

वर्क फ्रंट पर, उनकी नई फिल्म 25 अक्टूबर, 2019 को रिलीज़ हो रही है। ये हिंदी कॉमेडी फिल्म है जिसे नेशनल अवार्ड विनर निर्देशक मिखिल मुसले ने डायरेक्ट किया है।

Bollywood Tadka, Mouni Roy Images

उन्हें एक गुजराती फिल्म "गलत साइड राजू" के लिए नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था। फिल्म में भी राजकुमार राव एक गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका निभाते हैं, जो अपने व्यवसाय की संभावनाओं को बढ़ाना चाहता है और उसके लिए चीन जाता है।

Bollywood Tadka, Mouni Roy Images

बोमन ईरानी लंबे समय बाद "मेड इन चाइना" सिल्वर स्क्रीन पर वापस आते देखेंगे। निर्माता दिनेश विजान ने फिल्म की रिलीज के लिए दिवाली का समय डिसाइड किया है। 

Bollywood Tadka, Mouni Roy Images

बहुत कम लोग जानते हैं कि मौनी एक कथक नृत्यांगना भी हैं और इससे पहले कई डांस रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं।

Edited By: Akash sikarwar

Mouni RoyRajkumar RaoMade In ChainaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...