main page

लॉकडाउन के चलते अबुधाबी में फंस गई थी मौनी रॉय, 4 महीने बाद लौट रहीं अपने देश

Updated 14 July, 2020 10:20:19 AM

कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन में एक्ट्रेस मौनी रॉय पिछले चार महीनों से अबुधाबी में फंसी हुई थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस को वहां लौट रही हैं जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी है। एक्ट्रेस का ये वीडियों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन में एक्ट्रेस मौनी रॉय पिछले चार महीनों से अबुधाबी में फंसी हुई थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस को वहां लौट रही हैं जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी है। एक्ट्रेस का ये वीडियों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tata ✈️

A post shared by mon (@imouniroy) on Jul 13, 2020 at 2:17am PDT


मौनी ने जो वीडियो शेयर की हैं उसमें वो मास्क और फेस शील्ड पहने हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में टाटा लिखा और हवाईजहाज का साइन डाला है। फैंस मौनी का ये दुबई से वापस लौटने का वीडियो देख काफी खुश हो रहे हैं और उन्हें सेफ रहने की सलाह भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है। इस फिल्म में मौनी एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट के साथ नजर आएंगी।


 
 

Edited By: suman prajapati

mouni royreturnsindia4 monthsabu dhabiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...