main page

पति के निधन से टूट चुकीं मंदिरा बेदी को मौनी रॉय ने भेजा प्यार, शेयर की बेस्ट फ्रेंड संग बिताए खुशनुमा पलों की तस्वीरें

Updated 13 July, 2021 11:12:20 AM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया। तब से उनके इंडस्ट्री के दोस्त, फॉलोअर्स और करीबी सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी बेस्टी मंदिरा को इस मुश्किल घड़ी में प्यारा पोस्ट भेजा है, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर मंदिरा के साथ अपनी दो थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कीं। पहली फोटो में दोनों को एक दूसरे को गले लगाए नजर आ रही है। वहीं दूसरी में दोनों एक्ट्रेसेस अपने मुंह में उंगली दबाए कैमरे के

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया। तब से उनके इंडस्ट्री के दोस्त, फॉलोअर्स और करीबी सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी बेस्टी मंदिरा को इस मुश्किल घड़ी में प्यारा पोस्ट भेजा है, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। 

Bollywood Tadka


मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर मंदिरा के साथ अपनी दो थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कीं। पहली फोटो में दोनों को एक दूसरे को गले लगाए नजर आ रही है। वहीं दूसरी में दोनों एक्ट्रेसेस अपने मुंह में उंगली दबाए कैमरे के सामने इनोसेंट पोज दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए मौने ने कैप्शन में लिखा- ''MY BABY STREST । 

Bollywood Tadka


मौनी के इस पोस्ट को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


बता दें, मंदिरा बेदी के पति 30 जून अचानक इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ। पति के चले जाने के बाद एक्ट्रेस काफी टूट गई हैं, उनके दोस्त और करीबी उन्हें इस दुखद घड़ी लाइफ में आगे बढ़ने का हौंसला दे रहे हैं।


Mouni Roysendslovebest friendMandira BediBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...