main page

दुबई पहुंची मौनी रॉय ने लहराया हुस्न परचम, कट-आउट बॉडीसूट..मिनी स्कर्ट..एंकल बूट्स..फैशन सेंस से बनाया फैंस को दीवाना

Updated 29 December, 2022 01:14:28 PM

एक्ट्रेस नए साल 2023 की शुरुआत से पहले ही विदेश पहुंच गई हैं। एक्ट्रेस दुबई में इन दिनों खूब चिल कर रही हैं और अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने वहां से अपनी कुछ किलर लुक वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नए साल 2023 की शुरुआत से पहले ही विदेश पहुंच गई हैं। एक्ट्रेस दुबई में इन दिनों खूब चिल कर रही हैं और अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने वहां से अपनी कुछ किलर लुक वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में मौनी रॉय इन तस्वीरों में हमेशा की तरह किलर लग रही हैं। ग्रे कट-आउट बॉडीसूट के साथ उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनी है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को एक्ट्रेस एंकल बूट्स के साथ टीम अप किया है और एक राउंड ब्लैक स्लिंग बैग के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज किया है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में मौनी का स्टाइल देखते ही बन रहा है। वह दुबई की खूबसूरत लोकेशन्स पर खुलकर अपने हुस्न का परचम लहरा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो मौनी को आखिरी बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था। फिल्म में मौनी के रोल को काफी पसंद किया गया। हाल ही में एक्ट्रेस हनी सिंह के साथ गाने 'गतिविधि' में नजर आई थी, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। 

Content Writer: suman prajapati

Mouni Roybold lookDubaiBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...