main page

बैकलेस गाउन में मौनी ने शेयर की हॉट तस्वीरें, कातिलाना अदाओं ने ढाया कहर

Updated 08 February, 2018 06:15:04 PM

टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में मौनी व्हाइट कलर की ड्रैस पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। मौनी बेहद कातिलान अंदाज के साथ कैमरे में पोज दे रही हैं। उनकी तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में मौनी व्हाइट कलर की ड्रैस पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मौनी बेहद कातिलान अंदाज के साथ कैमरे में पोज दे रही हैं। उनकी तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। इसके अलावा उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बैकलेस रैड गाउन पहने हुए काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि मौनी जल्द ही बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ भी नजर आने वाली हैं। वह अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। बताया जा रहा है कि मौनी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रहमास्त्र' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में मौनी का एक नेगेटिव किरदार देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि मौनी को टीवी सीरियल 'नागिन' से अलग पहचान मिली। इस सीरियल में भी मौनी का नेगेटिव किरदार था। 

:

mouni royhot pictures

loading...