main page

रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं मौनी रॉय, कातिलाना अदाओं से साधे फैंस पर निशाने

Updated 03 December, 2020 10:26:56 AM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। मौनी फैंस के साथ अपने लुक की तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।  हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। मौनी फैंस के साथ अपने लुक की तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

Bollywood Tadka

 हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में मौनी रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर की नेकलेस पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मौनी इस लुक में खूबसूरत अंदाज में पोज दे रही है। एक्ट्रेस ये तस्वीरें हर तरफ छाई हुई हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में मौनी को 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' वेब सीरीज में देखा गया। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया। मौनी ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

इसके बाद एक्ट्रेस 'मेड इन चाइना' में नजर आई। अब एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

mouni roysharesbeautifulphotosredsareeBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...