main page

साड़ी लुक में मौनी रॉय का शानदार फोटोशूट, एक्ट्रेस की खूबसूरती पर अटकीं फैंस की निगाहें

Updated 05 March, 2022 11:35:34 AM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मौनी ग्रीन साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और मांग पट्टी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

कानों के झूमके एक्ट्रेस की खूबसूरती में और भी चार चांद लगा रहे हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने कमरबंद भी पहना हुआ है।

Bollywood Tadka

मौनी की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मौनी ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को शादी की थी। शादी के बाद से एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कपल की शादी को 1 महीना पूरा हो गया है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni roybeautiful photossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...