main page

रेड लहंगे में मौनी रॉय ने लगाया खूबसूरती का तड़का, तस्वीरें देख लट्टू हुए फैंस

Updated 30 January, 2023 03:42:57 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रही है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रही है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मौनी रेड कलर के लहंगे में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। मांग टीका एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। मौनी की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लूटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मौनी ने हाल ही में पति सूरज नांबियार के साथ शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी। मौनी और सूरज ने 27 जनवरी 2022 को शादी की थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मौनी को आखिरी बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था। फिल्म में मौनी के रोल को काफी पसंद किया गया। इसके अलावा मौनी हनी सिंह के साथ गाने 'गतिविधि' में नजर आई थी, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni roybeautiful photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...