main page

पिंक साड़ी में अप्सरा लगी मौनी रॉय, एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख फिसला फैंस का दिल

Updated 25 March, 2022 10:14:31 AM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की लुक के दीवाने हैं। हाल ही में मौनी ने साड़ी में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की लुक के दीवाने हैं। हाल ही में मौनी ने साड़ी में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मौनी बेबी पिंक साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन जूलरी पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस अप्सरा लग रही है।

Bollywood Tadka

मौनी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस मर मिटे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मौनी ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को शादी की थी। शादी के बाद से एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni roybeautiful photossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...