main page

मौनी रॉय ने स्विमिंग पूल में करवाया फोटोशूट, व्हाइट बिकिनी और शॉर्ट्स में दिखा बोल्ड अंदाज

Updated 31 January, 2021 11:44:59 AM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट बिकिनी और शॉर्ट्स में नजर आ रही है। एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में लेटी हुई आराम फरमा रही है। एक्ट्रेस इस लुक में बेहद बोल्ड नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

मौनी की इन तस्वीरों ने फैंस की नींद उड़ा दी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मौनी बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है। इस फिल्म मौनी के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

mouni roysharesboldphotosBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...