main page

व्हाइट हुडी पहन मौनी रॉय ने दिखाई दिलकश अदाएं, एक्ट्रेस की स्माइल ने लूटी महफिल

Updated 13 April, 2021 01:21:59 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट हुडी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में हॉट लग रही है। मौनी के चेहरे की स्माइल फैंस को दीवाना बना रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस के रातों की नींद उड़ा दी है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मौनी ने अपने करियर की शुरूआत शो 'सास भी कभी बहू थी' से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'देवों के देव महादेव' और 'नागिन' में नजर आई।

Bollywood Tadka

जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया। इसके बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड में फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'गोल्ड' में नजर आई। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni roysharesgorgeousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...