main page

ब्लैक ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर की सिजलिंग तस्वीरें, एक्ट्रेस के वेस्टर्न लुक ने इंटरनेट पर मचाया कहर

Updated 09 January, 2022 12:56:44 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में मौनी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। मौनी की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मौनी बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें रणबीर कपूर की झलक दिखाई दी थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni roysharesgorgeousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...